दिवंगत बांग्ला अभिनेत्री पल्लवी दे के लिव-इन पार्टनर सग्निक चक्रवर्ती को वित्तीय धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार



HnExpress Mayank Chakravarty, Kolkata : एक नए घटनाक्रम में, दिवंगत अभिनेत्री पल्लवी दे के लिव-इन पार्टनर सग्निक चक्रवर्ती को वित्तीय धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा बीती रात से पूछताछ के बाद अब साग्निक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलता है कि अभिनेत्री की मौत आत्महत्या से हुई, पुलिस अंतिम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इससे पहले सोमवार को पल्लवी के परिवार ने साग्निक के खिलाफ कथित हत्या और रंगदारी की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

साग्निक चक्रवर्ती, पल्लवी दे.

लिखित शिकायत में सह साजिशकर्ता के तौर पर पल्लवी की दोस्त ओइंड्रिला का भी नाम बताया गया है। पल्लवी के परिवार ने यह भी आरोप लगाया था कि दिवंगत अभिनेत्री को सागनिक की भव्य जीवन शैली के लिए भुगतान करना पड़ा था। उन्होंने दावा किया कि पल्लवी ने न्यूटाउन में सागनिक के फ्लैट के लिए मोटी रकम का भुगतान किया था। इसकी लागत थी रु. 80 लाख और पल्लवी ने कथित तौर पर 57 लाख रुपये का भुगतान किया था। उसने उसकी कार और अन्य चीजों के लिए भी भुगतान किया था



पल्लवी और साग्निक के कई संयुक्त खाते हैं और उनके परिवार के अनुसार और उनके द्वारा भी कुछ लेनदेन किए गए हैं। आज पुलिस अधिकारियों ने बैंकों से खाता विवरण मांगा था। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने सगनिक को आर्थिक कदाचार का सबूत मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस बीच आज पहले उनके बचाव में साग्निक की पूर्व पत्नी सुकन्या मन्ना सामने आई हैं। उसने दावा किया कि सागनिक मौत या किसी वित्तीय धोखाधड़ी में शामिल नहीं है।

Leave a Reply

Latest Up to Date

%d bloggers like this: