Fri. Feb 21st, 2020

निगम व पालिका चुनावों में कड़ी टक्कर देगी भाजपा-दिलीप घोष

HnExpress 29 जनवरी, सीताराम अग्रवाल, कोलकाता : नगर निगमों व नगर पालिकाओं के लिए शीघ्र ही होने वाले चुनावों में इस बार भाजपा काफी कड़ी टक्कर देगी और यदि स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव हुए तो भारी जीत भी हासिल करेगी। यह सत्य है कि 5 वर्ष पहले तृणमूल ने काफी संख्या में अपने विरोधियों को जबरन नामांकन दाखिल न करने देने व भारी हिंसा के बल पर जीत हासिल कर ली थी, पर आज स्थिति अलग है।

उस समय हमारे 2 ही सांसद थे, जिसमें जबरदस्त इजाफा होकर यह संख्या अब 18 हो गयी है। राज्य में हमारे कार्यकर्ताओं और समर्थकों की संख्या अभूतपूर्व बढ़ी है। जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। अत: इस बार तृणमूल के लिए मैदान खाली नहीं मिलेगा- यह कहना है राज्य भाजपा के अध्यक्ष तथा सांसद दिलीप घोष का। वे कल प्रेस क्लब में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। पत्रकार सम्मेलन के पहले श्री घोष को दोबारा राज्य भाजपा के अध्यक्ष पर चुने जाने के उपलक्ष्य में उनका स्वागत किया गया।

भजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष

जिसमें मुख्य भूमिका भाजपा से जुड़े हुए वरिष्ठ पत्रकार चार्ल्स नन्दी की थी। श्री घोष ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हताश हो चुकी हैं, क्योंकि न तो जनता और ना ही उनकी पार्टी के लोग उनका साथ दे रहे हैं। इसीलिए चित्रकारी कर रही हैं। कलकत्ता विश्वविद्यालय के समावर्तन समारोह में कल की घटना पर कटाक्ष करते हुए श्री घोष ने कहा कि छात्रों के एक वर्ग द्वारा इस तरह से बायकाट करके प्रतिवाद की जो परम्परा कायम करने की कोशिश की जा रही है।

वह आगे चल कर घातक साबित होगी। इस अवसर पर भाजपा नेता व वरिष्ठ पत्रकार रंति सेनगुप्ता ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में दिलीप घोष भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे। और यह पत्रकार सम्मेलन में जयप्रकाश मजूमदार सहित भाजपा के अन्य कई नेता उपस्थित थे ।

 

Leave a Reply

Latest Up to Date

%d bloggers like this: