बंगाल में 32 सीटें जीतेगी भाजपा-राहुल सिन्हा

HnExpress कोलकाता 10 अप्रैल, सीताराम अग्रवाल : भाजपा के राष्ट्रीय सचिव, प: बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व कोलकाता उत्तर के प्रार्थी राहुल सिन्हा ने कल भाजपा मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में दावा किया कि, यदि निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव हुये तो उनकी पार्टी इस बार के लोकसभा चुनाव में बंगाल में करीब 32 सीटों पर विजयी होगी। उन्होंने कहा कि पहले हम भी कुछेक सीटों पर ही जीत की चर्चा करते थे। हमारे कुछ पत्रकार बंधु तो पिछ्ले चुनाव में जीती हुई 2 सीटें पुन: हासिल करने पर ही शंका व्यक्त कर रहे थे।

पर स्वयं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, कई शीर्षस्थ केन्द्रीय नेता के साथ हमारी बंगाल की पूरी टीम दिन-रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं और जनता का भी जिस तरह से भरपूर समर्थन मिल रहा है, उसके आधार पर मैं बेहिचक कह सकता हूँ कि अमित शाह जी द्वारा हमें 22 सीटों पर जीतने का जो लक्ष्य शुरू में दिया गया था, उसे हम न सिर्फ पूरा करेंगे, बल्कि यह आंकड़ा 32 तक ले जायेंगे। श्री सिन्हा ने कहा कि हो सकता है, अभी आपको मेरी बात अटपटी लगे, पर मैं हवा में बात नहीं कर रहा हूं, बल्कि पूरे तथ्य के आधार पर साबित कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि मोदीजी बंगाल पर इतना ध्यान दे रहे हैं कि उनकी चुनावी सभाओं की संख्या 16 हो सकती है।

श्री सिन्हा ने कहा कि जब तक विशेष सुरक्षा सलाहकार के पद पर सुरजीत कर पुरकायस्थ मौजूद हैं, तब तक कोई भी एस पी, थानाध्यक्ष व अन्यान्य अफसर निर्भीक व स्वतंत्र रूप से चुनाव आयोग के नियमों का पालन नहीं कर पायेंगे। उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की कि इन्हें तत्काल हटा दिया जाय। इस सन्दर्भ में उन्होंने कूचबिहार के एसपी अभिषेक गुप्ता को चुनाव आयोग द्वारा हटाये जाने का स्वागत करते हुए कहा कि गुप्ता के खिलाफ भाजपा सहित विभिन्न राजनीतिक दलों ने उनकी निष्पक्षता पर सवालिया निशान लगाया था। उन्होंने बताया कि केन्द्रीय सैन्य बलों की 44 कम्पनी कूचबिहार तथा 21कम्पनी अलीपुरद्वार जा चुकी है। आशा है कि 11 अप्रैल को मतदान के दिन तक और कम्पनियों जायेंगी तथा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न होगा।

Leave a Reply

Latest Up to Date

%d bloggers like this: